Teacher Sex | india desi story

Teacher Sex | india desi story

Hai friends,mra nam avinash hai r my banglore me rhta hu.My 19 age ka hu r 12th me padta hu.Mre parents mujhe hostal me rakhe hain.My dekne me smart hu my sports khelne ki waja se fit hu r normal hight hu.Mra lund mota hai r 6 inch se b ziyada lamba hai.Mre college me shruti mam hai jo acounts subject leti hai.O bht khubsurat r bht sexy hai.Uska body structure shayed 30-28-32 hai.Jb my college jata tha to shruti mam k clas ka wait krta rhta tha.Jb o clas ati thi to angle lagti thi r mra lund pathar banjata tha.Puri clas hone tk my use hi dekta rhta tha.Saree me b uske boops r gand bht sexy lgti thi.My jb b masterbate krta tha to shruti ko hi yad krta tha.Mgr kbhi uske samne mri soch nahi dikhai.Jb b staf room me kuch kam rhta tha to o mujhe bulati thi.
Shruti mam mre hostal k bazu wale area me ek flate rent par lekr akeli thi.Uske parents manglore me rhte the. Saturday jo half day college thi sunday holiday tha.Shruti mam ne mujhe btaya k jo notes o dene wali thi o ghr me bhul ayi hai.To sham me mujhe uske ghr jakr collect karlena hai.My b ehi mokhe ka intezar kr rha tha to my ne ha kaha r 7 bje uske ghr pahoncha. Jb o door open ki to my tajub hua o green color ki salwar kamiz pehni hui.Mujhe aisa lgra rha tha jaise o mre liye hi o dres dali ho.O mujhe andr bulai r cofi bnakr di dono baitke thodi der baten ki .Mujhe notes lekr jana tha magr barish hone lgi r mam ne mujhe rok liya.My b bht khush hua k my r kuch der tk use dekhunga. Hum dono tv dekh rhe the mgr barish kam ni hui.Shruti mam ne mujhse kaha k avi barish kam hone wli nahi hai r mujhe aj khana bnane ka mood nahi hai,r mujhe thode tablets b chahiye.Kya tum mri bike lejakr hum dono k liye khana r mre liye tablet le ao ge?My ne kaha yes mam.I willl bring for you.To mam ne kaha k tablet city jakr lana.
Phr my ne mam se bike ki key mangi r barish me hi city chala gaya. Jb my medical pahoncha to pta chala k o tablet ka nam “unwanted 72” hai..My hiran hogaya.Mre kapde bighe hue the.Jb my city se mam k ghr pahonch k door nock kiya r mam ko dekha to r ek surprise tha.Mam ek lamba white shirt peheni hui thi jo gutno tk tha r pairo par ek bal b nahi tha.Shirt ka upar ka buttun khula hua tha jisse thode boobs dikh rhe the jise dek kr mra lund mre control me ni tha..My nurvous tha mgr mujhe conform hogaya tha k aj mri kismat chamakne wli hai. Shruti mam mujhse kehne lgi k avi kapde bhig gaye hain jakr change kro room me tere liye kapde hai,subha kapde sukh jane k bd pehen lena.My jb room me jakr kapde utara r dusre kapde pehen ne k liye dekha to waha ldkyo k swim suit ki panti hai.
Mam ko awaz diya to bta rahi thi k usi me adjst krlo.My jb o panti pehna to mra lund dikhayi dera tha.Jb my o dalkr room se bahar aya to mam ki nazr mre lund par hi thi.O aise dek rhi thi jaise lund ko khajaye ge.My ne mam se tawal manga r o panti par band liya. My bht khush tha.Mujhe 80 percent cofidenc tha k aj my mam k 7 sex karunga.Hum dono ne khana khaya phir thodi der tv dekhe. “Teacher”
Mam mujhe bzu wale kamre me sone ko kehkr o r ek kamre me chali gayi.My thoda disopoint hua r room me chala gaya.Sote wkt my room lock nahi kiya r towal loose k bed par late gaya..Apk sbko pta hai k mood me ane k bd kisi ko b nind ni ati. Rat k 11 baj rhe the room ka door open hone ki awaz ate hi my sone ka natak krne lga.Shruti mam ne andr ake mujhe dekhi phr o dhire se towal nikaldi.Ab usko mra lund panti k andr chupa hua mila.R o dhire se lund ko sehlane lgi,lund dhire dhire lamba r pathar ban gaya.Phr mam panti k upar se hi lund r balls ko chatne lgi.Mujhe bht acha lgra tha r sone k acting me hi tha.Mam dhir dhir panti ko nikalti gayi r puri trha se nikal di.
Ab my puri trha se nanga tha.Shruti mam mera lund dekh kr hairan r surprise thi.Dhire se lund ko apne right hand se sehlate hue dono bals ko chatne lgi.Aise hi age badte hue mre lund ko apne mu me dalkr upar niche karne lgi.My ab acting se ziyada mood me agaya tha r utgaya.Mam ko mre lund ko hat me pakde hue dekh kr hairan hone ki acting kiya phr lund par pillow rakh kr mam se kehne lga-“mam a kya kr rahe ho ap” mam-“my aj sex krne k mood me hu avi please mujhe satisfy kr”. “Teacher”
Me-“nahi mam a bilkul glt hai,my apke 7 a kaise kr skta hu,mujhe sex k bre me thikse pta ni hai.” mam-“please avi sirf ek bar mre 7 sex kro.Aj tu mra husband ban ja.Mri pyas ko bhuja.My abi vergin hu.Please avi please”. Jb my mana kr raha tha to shruti ne jatse mre pet par a baiti r mre honto ko zor se chumne lgi. My phr kehne lga k a glt hai.To mam kehne lgi k my khud chahti hu k tum mre 7 sex kr r mam ne mre hat uske gand par rakh ke mre hont phir se chumne lgi.My b ab satana thik ni smjha,r mam k gand ko sehlate r zor se dabate gaya.Mam mre hont chumne k bd mujhse i lv u janu boli to my ne b lv u 2 kaha.Phr o mra gla chumte hue lund tk pahonchi phr mujhse kehne lgi k my tere lund ko dekh kr bht khush hui. Kahani padhne ke baad apne vichar niche comments me jarur likhe, taaki hum apke liye roz aur behtar kamuk kahaniyan pesh kar sake – DK
What did you think of this Teacher Sex | india desi story??

Post a Comment